Monday 4 December 2017

भिन्न विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली


1 9, 2007 - 16:55 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा कॉम्प्लेक्स ट्रेडिंग सिस्टम 3 (एमएसीडी अंतर)। मुद्रा: EURUSD (पसंदीदा) या कोई अन्य समय सीमा: 30 मिनट संकेतक: एमएसीडी (5, 26, 1) 0 लाइन, पूर्ण स्टोचस्टिक (14, 3, 3) ईएमए 3 एसएमए 13 ट्रेडिंग नियमों को आकर्षित करें: चार्ट और एमएसीडी पर कीमत और चार्ट और स्टोचस्टिक पर मूल्य के बीच अंतर को देखते हैं। एक बार विचलन देखा गया, ईएमए 3 और एसएमए 13 की प्रतीक्षा करें और ईएमए के दिशा में व्यापार दर्ज करें। 26 पिप्स पर स्टॉप लॉस सेट करें। 20 पिप्स पर आधा लाभ लें, बाकी को आगे चलने के साथ आगे बढ़ने दें। स्टोचस्टिक पर विचलन को एमएसीडी पर उसी तरह पाया जा सकता है। एमएसीडी और स्टोचस्टीक दोनों का उपयोग करने का कारण यह है कि एक संकेतक भिन्नता दिखा सकते हैं जबकि दूसरे समय की अवधि में नहीं करेंगे। उपयोगकर्ता द्वारा 7 मार्च 2008 - 13:27 को सबमिट किया गया मार्च 24, 2008 - 17:01 को यूट्यूब द्वारा सबमिट किए गए गुड सामान, ठीक से शोध नहीं किया गया, कड़ी मेहनत, सब कुछ, अंगूठे को प्रस्तुत करें। मुझे विचलन पसंद है) मुझे 1 अप्रैल, 2008 - 22:59 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत व्यापार पर अपनी सबसे ताकतवर घटनाएं हैं। मैं सहमत हूँ कि मैं एक दिन के व्यापारी नहीं हूं, मैं एक स्थिति व्यापारी हूं और मेरी ट्रेडिंग सिस्टम 100 आधार पर एमएसीडी बुल्लिस और बेरिश डिवावरेज्स पर आधारित है, जब यह एमएसीडी बीयरिश डिवर्जेंस होता है, जब एमएसीडी पार करता है और आखिर में सुरक्षात्मक रोक लगाता है उच्च (लंबे समय तक जाने के लिए इसके विपरीत) बहुत कम जोखिम व्यापार उच्च क्षमता वाले व्यापार। फिर अगर विचलन किया जाता है, तो अगर मैं छोटा हूं तो मैंने पिछले उच्च से ऊपर 5 टिकी सुरक्षात्मक रोक लगा दी थी और सीढ़ियों की उड़ान की तरह इसे नीचे चलाया था। कुछ महीनों में मेरे विचलन ट्रेडों में से कुछ तब होता है जब मैं बाहर निकलता हूं, मैं दूसरे बाजारों में एक विचलन के साथ देखना चाहता हूं। इसके अलावा, जब कोई विचलन कहीं भी नहीं जाता है, ज्यादातर समय आपको चोट नहीं होती है आपका नुकसान बहुत छोटा है या तब तक आप कम से कम ब्रेकएव करने के लिए अपना स्टॉप लाया है, डायवरेज ट्रेडिंग केवल मुझे मिली प्रणाली है जहां मुझे व्यापार करने में बहुत आत्मविश्वास है, मुझे दूसरा नहीं लगता है कि मैं सिर्फ व्यापार को रखता हूं। मेरे लिए विचलन व्यापार बहुत कम तनाव व्यापार है उपयोगकर्ता द्वारा 26 अप्रैल, 2008 को प्रस्तुत - 13:22। कृपया विचलन की परिभाषा के बारे में अधिक बताएं और यह चार्ट पर कैसे दर्शाया गया है सभी महान सूचना एडवर्ड के लिए धन्यवाद विदेशी मुद्रा के लिए एक नौसिखिया के रूप में, यह सब महान सामान है एडवर्ड रेवी द्वारा 26 अप्रैल 2008 - 13:41 को प्रस्तुत किया। एंडी स्किनर द्वारा एमएसीडी विचलन का एक बहुत अच्छा विवरण है। वीडियो एमएसीडी सेटिंग्स में (5, 34, 1) और चार्ट पर 5 और 34 ईएमए हैं। और एमएसीडी के बारे में परिचयात्मक वीडियो (पाठ 1) के लिए लिंक है उम्मीद है कि यह आपके प्रश्न का उत्तर देगा। हैप्पी ट्रेडिंग एडवर्ड उपयोगकर्ता द्वारा 5 जून, 2008 को प्रस्तुत - 09:10। मैंने इस पद्धति को बहुत लाभदायक पाया, जब तक कि स्टॉप्स सख्त और निशान न हो। इस डी को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद अब तक मेरे लिए काम किया है। सीके द्वारा 17 जून 2008 - 08:51 को प्रस्तुत Ive आज एक बहुत ही दिलचस्प मामला अनुभव किया आमतौर पर, एएमए एमएसीडी अंतर की दिशा में एसएमए को पार करता है (चार्ट में नीचे के हिस्से में)। क्या ऐसा नहीं होता है कि यदि एमएसीडी विचलन (नीचे का भाग) नीचे है और मूल्य ऊपर की ओर (ऊपरी भाग) है और ईएमए एसएमए ऊपर की तरफ पार करता है क्या 23 जून, 2008 - 12: 09 को एडवर्ड रेवीवाई द्वारा लंबे समय तक नहीं जाना चाहिए या नहीं। क्या क्लासिफाईड डिवर्जेंस क्या है अगर शीर्ष के पास बेचने या किसी प्रवृत्ति के निचले हिस्से के पास खरीदने का जोखिम कम हो तो क्या होगा अगर आप पहले से ही लंबे समय से स्थिति और आप समय के आगे अपने अचेतन लाभ को देखने के बजाय, अपने संभावित एस्टन मार्टिन को भुगतान के उतारने के बजाय, अपनी आंखों से पहले गायब हो जाने के लिए सही जगह जान सकते हैं क्योंकि आपका व्यापार दिशा बदल देता है यदि आपको लगता है कि मुद्रा जोड़ी गिरावट जारी रखेगी एक बेहतर कीमत या कम जोखिम भरा प्रविष्टि पर कम करना चाहेंगे अच्छा लगता है कि एक तरह से यह तरीका है कि इसे विवाद व्यापार कहा जाता है I8217s। संक्षेप में, भिन्नता मूल्य कार्रवाई और एक सूचक के आंदोलन की तुलना करके देखा जा सकता है। यह वास्तव में सूचक है जो आप उपयोग करते हैं। आप आरएसआई का उपयोग कर सकते हैं एमएसीडी। स्टोचस्टिक CCI, आदि। विचलन के बारे में महान बात यह है कि आप उन्हें एक प्रमुख सूचक के रूप में उपयोग कर सकते हैं। और कुछ अभ्यास के बाद यह 8217 के लिए जगह मुश्किल नहीं है। जब सही ढंग से कारोबार किया जाता है, तो आप लगातार भिन्नता के साथ लाभदायक हो सकते हैं। विचलन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप आमतौर पर नीचे के पास खरीदते हैं या शीर्ष के पास बेचते हैं। इससे आपके व्यापार पर जोखिम आपके संभावित इनाम के सापेक्ष बहुत छोटा सा है। ट्रेडिंग डिवर्जेंस बस 8220highher highs8221 और 8220lower lows8221 लगता है। कीमत और गति आमतौर पर हंसेल और ग्रेटेल, रायू और केन, बैटमैन और रॉबिन, जे जेड और बेयोनस, सेरेना और वीनस विलियम्स, नमक और काली मिर्च 8230 जैसे हाथों को हाथ में ले जाते हैं। अगर कीमत अधिक ऊंचा हो रही है थरथरानवाला भी उच्च highs बनाने चाहिए अगर कीमतें कम नीच रही हैं थरथरानवाला भी कम नीच बना होना चाहिए यदि वे नहीं हैं, तो इसका मतलब है कि मूल्य और थरथरानवाला एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। और उस 8217 के कारण यह 8217 एस 8220 डिवर्जेंस। 8221 डिवर्जेंस ट्रेडिंग आपके टूलबॉक्स में एक बढ़िया उपकरण है, क्योंकि आपसे संकेत मिलता है कि कुछ गड़बड़ी चल रही है और आपको अधिक ध्यान देना चाहिए। विचलन व्यापार का प्रयोग कमजोर प्रवृत्ति को खोलना या गति में उत्क्रमण में उपयोगी हो सकता है। कभी-कभी आप इसे जारी रखने के लिए किसी प्रवृत्ति के संकेत के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं दो प्रकार के विचलन हैं: इस श्रेणी में, हम आपको सिखाते हैं कि इन विघटनों को कैसे खोजना और उन्हें व्यापार करना है। We8217ll भी अंत में आप के लिए एक मिठाई आश्चर्य है। साइन इन करके और पूर्ण पाठ चिन्हांकित करके अपनी प्रगति को बचाएं भिन्नता में आपका स्वागत है। हमारा लक्ष्य सरल है हम आपको अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता हासिल करने के लिए उपकरण, ज्ञान और संसाधन देने का लक्ष्य रखते हैं। चाहे आप एक उच्च-संभावना, कम जोखिम वाले ट्रेडिंग सिस्टम (एफसीएफएन) की तलाश कर रहे हों, या आपके खाते (डीटी) पर स्वचालित रूप से कारोबार करने की व्यवस्था की तलाश कर रहे हैं, डिवर्जेंस ट्रेडिंग का ऐसा उत्पाद है जो आपके लिए सही है जब आप सीखें कि कैसे विभिन्न सत्रों के दौरान EURUSD चलता रहता है, यह ओज़ के जादूगर के पीछे बड़ा पर्दा हटाने की तरह है और यह पता लगाया गया है कि EURUSD का व्यापार बड़ा और डरावना नहीं है, बड़े लड़के आपको सोचने के लिए चाहते हैं। विदेशी मुद्रा कैश फ्लो अब सिस्टम में चार वीडियो शामिल होते हैं जो पूरी तरह से रणनीतियों के समूह को प्रकट करते हैं जो कि कोई भी EURUSD में व्यापार कर सकता है। वास्तव में, हम इस प्रणाली को कैसे व्यापार करने का खुलासा नहीं कर रहे हैं, हम यह बता रहे हैं कि विदेशी मुद्रा पेशेवरों के हाथों से सीधे इस प्रणाली का व्यापार कैसे करें। हमारे अद्वितीय मनी मैनेजमेंट सिस्टम के साथ इन ट्रेडों का उपयोग करना। आप अंततः बाज़ार में फायदेमंद हो सकते हैं, हमारी सबसे शक्तिशाली कंपाउंडिंग रणनीति का उपयोग करके, आप सीखेंगे कि कैसे आपने अपने खाते को स्तरों पर ज्यामितीय रूप से बढ़ाना है, कभी भी संभव नहीं सोचा था। आपको यह विश्वास करने की आवश्यकता है कि यह एक है। यह जटिल रणनीति पूरी तरह से विदेशी मुद्रा कैश फ्लो नाउ प्रणाली के पहले वीडियो में प्रकट हुई है। हमारे कंपाउंडिंग टूल और रणनीतियों के अलावा, हम आपको यूआरयूडीडी बाजार में कैसे कदम लाते हैं और आपको एफसीएफएन ट्रेडिंग सिस्टम के लिए एक कदम दर कदम गाइड देने के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं। हमें विश्वास है कि आप विदेशी मुद्रा कैश फ्लो अब व्यापार प्रणाली चाहते हैं कि हम आपको चार भाग श्रृंखला का पहला पहला वीडियो देंगे, नि: शुल्क मुफ्त व्यापार वीडियो देखें (ऊपर स्लाइड 4 पर क्लिक करें), निशुल्क पहुंच प्राप्त करने के लिए साइन अप करें विदेशी मुद्रा कैश फ्लो अब सिस्टम के पूरे वीडियो के लिए, और आज अपने ट्रेडिंग अकाउंट का निर्माण शुरू करना आपके हर दिन जोखिम अस्वीकरण नहीं है व्यापार में जोखिम है। इस वेबसाइट में कुछ नहीं है अन्यथा व्याख्या की जानी है पिछले परिणाम भविष्य के परिणाम की गारंटी नहीं देते, लेकिन वे निश्चित रूप से संभव के सबूत प्रदान करते हैं। बड़े लाभ के लिए संभावित की कोई भी चर्चा परिमापिंग परिणामों पर आधारित है। गैर-संयुक्त परिणाम आम तौर पर जटिल परिणाम के साथ संभवतः जितने भी संभव हो उतने छोटे होते हैं। इस साइट में सभी सामग्री केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है हर समय, व्यापार सावधानी से संपर्क किया जाना चाहिए, ध्यान से इसमें शामिल जोखिमों का मूल्यांकन करना, प्राथमिक लक्ष्य के साथ जीवित रहने का लक्ष्य होना चाहिए। जीवित रहने और एक और दिन के लिए सफल रहते हैं अब विदेशी मुद्रा नकद देखने के लिए साइन अप करें अब EURUSD में एक सरल गुप्त कैसे आप एक विदेशी मुद्रा पेशेवर की तरह ट्रेड कर सकते हैं, विचलन ट्रेडिंग प्लस एक स्वचालित व्यापार कार्यक्रम है जो लाइव एफसीएफएन ट्रेडों को अपने खाते में स्वचालित रूप से ले जाने की अनुमति देता है। हम वर्तमान में नए सदस्यों को स्वीकार नहीं कर रहे हैं, लेकिन अगर आपने एफसीएफएन के वीडियो 1 देखने के लिए पहले से ही साइन अप किया है, तो आप स्वचालित रूप से स्पॉट खुलने पर अधिसूचित होने के लिए प्रतीक्षा सूची पर रखेंगे। डिवर्जेंस ट्रेडिंग प्लस के लिए प्रतीक्षा सूची में अपना नाम जोड़ने के लिए, कृपया ऊपर दिए गए फ़ॉर्म को भरें, या बस नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। टॉचस्टिक डायवर्जेंस सिस्टम मुझे नहीं पता है कि कोई इस रणनीति को साझा करता है, क्योंकि मैं इस 4rum में शामिल हुआ, मेरी सभी टिप्पणी और नई मॉड द्वारा धागा नियंत्रण लेकिन अब मैं स्वतंत्र हूँ इसलिए मैं अपना खुद का धागा शुरू करने का फैसला करता हूं। मेरा अंग्रेजी इतना बुरा है इसलिए मुझे आशा है कि सभी समझ सकते हैं। ठीक। इस रणनीति में मैंने 4 साल का इस्तेमाल किया था और 20-30 हर मुनाफा कमाया था.अब मैं इस रणनीति को विदेशी मुद्रा में एक नौसिखिया के लिए साझा करना चाहता हूं, मुझे आशा है कि आपको शुरुआत के लिए कुछ मदद मिली है। जोड़ी। यूरोपीय संघ, जीयू, यूजे, गोल्ड टीएफ एच 1, एच 4, डी 1 (एम 5, एम 15 खोपड़ी के लिए हो सकता है, लेकिन पुनः सिफारिश नहीं)। टाइम मार्केट लंदन ओपन के बाद लम्बी नियम: 1. स्टोक और चार्ट में ब्लू लाइन की प्रतीक्षा की जा रही है (पुर्नसंरचना स्टॉच ऑरवर 30 या 40 खरीदें)। 2. स्टोच लाइन सही प्रवृत्ति की प्रतीक्षा कर रहा है। 3. ट्रेंडलाइन अप की प्रतीक्षा कर रहा है 4. एक खरीद स्थिति प्रविष्ट करें। 5. मोमबत्ती से स्टॉपलोस 20pip लाइन दिखाई देते हैं। लाभ लें 30 पिप्स शॉर्ट नियम: 1. स्टोक और चार्ट में रेड लाइन की प्रतीक्षा की जा रही है (पुनश्चम स्टोच ऑरवर 70 या 80 खरीदें)। 2. स्टोच लाइन सही प्रवृत्ति की प्रतीक्षा कर रहा है। 3. ट्रेंडलाइन डाउन की प्रतीक्षा कर रहा है 4. एक बेचने की स्थिति प्रविष्ट करें। 5. मोमबत्ती से स्टॉपलोस 20pip लाइन दिखाई देते हैं। लाभ 30 पिप्स लें 1. बड़े टाइमफ्रेम पर एमएसीडी का उपयोग करें। एच 1 पर उदाहरण चार्ट और डी 1 पर एमएसीडी का उपयोग करें। 2. प्रवृत्ति की तलाश में यदि प्रवृत्ति बढ़ जाती है तो हम प्रवेश केवल तब खरीदते हैं जब विचलन दिखाई देते हैं और केवल तभी बिक्री करते हैं जब प्रवृत्ति नीचे होती है 3. ठीक से ऊपर नियम प्रविष्टि सब कुछ. कृपया अपना अनुभव और परीक्षण परिणाम साझा करना। मैं यहां मदद करने के लिए हूं। बहुत बहुत धन्यवाद आपका सहयोगी छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) प्रिय सब मुझे नहीं पता है कि किसी ने इस रणनीति को साझा किया है, क्योंकि मैं इस 4rum में शामिल हुआ, मेरी सभी टिप्पणियां और मॉड्यूल द्वारा नए धागा नियंत्रण, लेकिन अब मैं स्वतंत्र हूं इसलिए मैं अपना खुद का धागा शुरू करने का फैसला करता हूं। मेरा अंग्रेजी इतना बुरा है इसलिए मुझे उम्मीद है कि सभी समझ सकते हैं। ठीक। इस रणनीति में मैंने 4 साल का इस्तेमाल किया था और 20-30 हर मुनाफा कमाया था.अब मैं इस रणनीति को विदेशी मुद्रा में एक नौसिखिया के लिए साझा करना चाहता हूं, मुझे आशा है कि आपको शुरुआत के लिए कुछ मदद मिली है। जोड़ी। यूरोपीय संघ, जीयू, यूजे, गोल्ड टीएफ एच 1, एच 4, डी 1 (एम 5, एम 15 खोपड़ी के लिए हो सकता है, लेकिन पुनः सिफारिश नहीं)। टाइम मार्केट लंदन ओपन के बाद रणनीति 1 लम्बी नियम सभी को नमस्कार (विशेष रूप से टाईथिएन्मा)। मुझे विचलन सूचक को संशोधित करने की ज़रूरत है (स्टोचस्टिक विचलन चेतावनी सॉफ़्टवेयर क्लेनड. एक्स 4) किसी के पास इस सूचक का कोड (.एमएम 4) है, कृपया मुझे मददगार होगा। आपका समय देने के लिए आभार

No comments:

Post a Comment